चोरों की नज़र लगी डीएम राजा के बंगले पर…..

Supaul DM के बंगले में चोरी, गोली और मैगजीन की चोरी, CCTV देख आरोपी को पुलिस ने दबोचा.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.नेता और आम लोग तो अपराधियों के निशाने पर थे ही अब शासन प्रशासन के बड़े अधिकारी भी उनके निशाने पर हैं.अपराधियों के बुलंद हौसले का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने  डीएम के बंगले को भी नहीं छोड़ा.डीएम के बंगले में घुसकर  सुरक्षा गार्ड की गोली और मैगजीन की चोरी कर ली. आनन-फानन में सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया और संबंधित अपराधी को दबोच लिया गया. उसकी निशानदेही पर 160 राउंड गोली दो मैगजीन और चार मोबाइल बरामद कर लिया गया.

बिहार में  में बढ़ते अपराध ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. चाहे आमलोग हो या फिर खास सभी इनके निशाने पर हैं. चोरों केहौसले इतने बुलंद हैं कि आमलोग तो छोड़िए जिले के डीएम का आवास भी इससे सुरक्षित नहीं है. जब सुपौल डीएम कौशल कुमार के आवासीय परिसर से चोरों ने डीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड के कमरे से 160 राउंड गोली, दो मैगजीन और 4 मोबाइल की चोरी कर ली तो जिले के प्रशासनिक महकमों के बीच खलबली मच गई. प्रशासन के आलाधिकारी किरकिरी से बचने के लिए इस मामले को दबाने में लग गए और इसके साथ ही चोरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने लगे.

 

फुटेज को आधार मानते हुए सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी से एक युवक को पकड़ लिया गया. पकड़ा गया युवक नगर परिषद क्षेत्र के भेलाही का गंगा कामत है, उसी की निशानदेही पर बसबिट्टी रोड स्थित एक खेत से चोरी के सभी सामान 160 राउंड गोली, दो मैगजीन और चार मोबाइल बरामद कर लिया गया.पुलिस के अनुसार, जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज में एक ही युवक भागते देखा गया है, जिसे पकड़ लिया गया है. घटना में और कौन-कौन संलिप्त हैं, इसका पता लगाने के लिए पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही 

theft in DM BUNGLOW