पटना में सब्जी कारोबारी को मारी ताबड़तोड़ गोलियां.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना सिटी में भी अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.अपराधियों ने मेहंदीगंज थानाक्षेत्र के रानीपुर पैजावा स्थित पेट्रोल पंप के पास  एक सब्जी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए.स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

 

हत्या की वारदात को आज  अहले सुबह अंजाम दिया गया.. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में ही अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान मालसलामी थानाक्षेत्र के गाड़ीवान टोला मोहल्ला निवासी अजय कुमार उर्फ सोनू के रूप में की गई है, जो सब्जी बेचने का कारोबार करता था. अजय कुमार उर्फ सोनू हर दिन की भांति ऑटो पर सवार होकर सब्जी लाने मीठापुर जा रहा था. इसी दौरान रानीपुर पैजावा स्थित पेट्रोल पंप के समीप अपराधियों ने उसे घेर कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने अजय कुमार उर्फ सोनू को एक के बाद एक कर 5 से 6 गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के पिता बंगाली गोप और बड़े भाई संजय कुमार ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद मेहंदीगंज थाने के सब इंस्पेक्टर दरोगा कुमार प्रजापति ने घटना की पुष्टि करते हुए अपराधियों द्वारा अजय कुमार को 5 से 6 गोली मारे जाने की पुष्टि की है. पुलिस अधिकारी ने जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है.

murder