वाह रे बिहार! 5 साल के बच्चे के मुंह में मारी गोली.

समस्तीपुर में घर के बाहर खेल रहा था, रिश्तेदार पर हत्या का शक, जांच में जुटी है पुलिस.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को तो अपराधियों ने सारी हदें पर दीं.समस्तीपुर जिले के विथान थाना इलाके के सिहमा गांव में शुक्रवार की शाम पांच साल के बच्चे  की गोली मारकार हत्या कर दी गई है. बच्चे के मुंह में गोली मारी गई है. गोली लगने से आर्यन कुमार की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई. बच्चा अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. तभी बदमाशों ने बच्चे के मुंह में गोली मार दी और वहां से फरार हो गए.

बच्चे के परिवार का पड़ोसी रिश्तेदार से किसी बात को लेकर काफी वक्त से विवाद चल रहा था. फायरिंग की आवाज सुनने के बाद घर के अंदर से मां भागी-भागी आई और बच्चे की हालत देखकर सन्न रह गए. आसपास के लोगों की मदद से घायल बच्चे को लोग हसनपुर पीएचसी ले गए, लेकिन बच्चे ने रास्ते में ही बरगामा गांव के पास दम तोड़ दिया. इसके बाद भी परिजनों ने फिर भी उसे पीएचसी में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

हसनपुर और विथान थाने की पूरे मामले की जांच कर रही है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. विथान थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है.मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पड़ोसी रिश्तेदारों से मृत बच्चे के परिवार वालों का विवाद चल रहा था. इसको लेकर ही बच्चे की हत्या की गई है. जांच के बाद पूरे मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

murder