मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, 14 जख्मी.

सिटी पोस्ट लाइव मधेपुरा जिले से एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है.जिले  के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट हाईवे-58 पर घोषई गांव के पास आज सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हाईवा और ऑटो की हुई टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. चार से पांच लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. मरने वाले सभी सहरसा जिले के रहने वाले थे. वे गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई.

गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. मरने वालों में चार पुरुष और एक महिला है. सभी सहरसा जिले के बसनही थाना अंतर्गत भद्दी दुर्गापुर के बताए जा रहे हैं. सभी अपने गांव से ऑटो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया. घायलों में एक की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है. कुछ लोगों का इलाज चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

घोषई गांव के पास सुबह-सुबह इस हादशे  के बाद चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे. हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घटना 3.30 बजे से चार बजे के बीच की बताई जा रही है. घटना की सूचना के बाद पुलिस पहुंची.मृतकों का नाम अभी सामने नहीं आया है. इस मामले में खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से बयान सामने नहीं आ सका था. काफी मशक्कत कर लोगों को ऑटो से निकाला गया. हालांकि मौके पर ही पांच लोगों की जान जा चुकी थी. लोगों ने कहा कि अक्सर इस ट्रक वाले स्पीड और अनियंत्रित होकर चलाते हैं जिससे आए दिन दुर्घटना होती रहती है. घटना के बाद हाईवा का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

road accident