बिहार के बाद यूपी में VIP पार्टी की चुनावी तैयारी शुरू.

अयोध्या में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी VIP, मुकेश सहनी करेगें पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित.

सिटी पोस्ट लाइव : वीआइपी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी है. पार्टी प्रमुख  पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जल्द ही अयोध्या में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति के अनुसार इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन आगामी 2 जुलाई को होगा. पार्टी इस आयोजन की बदौलत उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति को और मजबूत और सशक्त तरीके से दर्ज कराएगी.देव ज्योति ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की नजर अब उत्तर प्रदेश में अपनी स्थिति मजबूत करने को लेकर तैयारी कर रही है.सभी बूथ पर अपनी क्षमता बढ़ाने में लग गई है. इसी के मद्देनजर वीआईपी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन दो जुलाई को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में आयोजित किया गया है.

 

कार्यकर्ता सम्मेलन तारा जी रिसॉर्ट, देवकली बाईपास में आयोजित होगा. सम्मेलन की तैयारी में जुटे उत्तर प्रदेश कमिटी के उपाध्यक्ष अतुल गौड़ ने बताया कि वीआईपी की नीतियों को गांव -गांव तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता लगातार कार्य कर रहे हैं. पार्टी को उम्मीद है कि इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और नेताओं की सहभागिता होगी. उन्होंने कहा कि इन चारो जनपद के पदाधिकारी इस बैठक में भाग लेंगे. इस बैठक में आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा.

 

बैठक में पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी समाज के हाशिए पर खड़े लोगों की आवाज बनकर उनके अधिकार को लेकर लड़ाई लड़ रही है. इस लड़ाई को अंतिम मुकाम तक पहुंचाने के लिए हम सभी को संघर्ष करना होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी बिहार के आलावा झारखंड और उत्तर प्रदेश में लगातार संगठन को मजबूत करने में जुटी है.

VIP PARTY