9 मार्च को ओबीसी सम्मलेन में भाग लेने आयेगें अमित शाह.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी  ओबीसी मोर्चा द्वारा नौ मार्च को पटना के पालीगंज में आयोजित ओबीसी महासम्मेलन में  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर  मुख्य अतिथि शामिल हो रहे हैं. सोमवार को बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री संगम लाल गुप्ता ने कहा कि परिवारवाद को प्रश्रय देने वाली पार्टियां देश को खोखला करना चाहती हैं. उन्हें देश की नहीं, परिवार और पार्टी की चिंता रहती है.बीजेपी  लोगों के उत्थान के लिए काम करती है.

उन्होंने यह भी कहा कि नीट, केंद्रीय विद्यालय, नवोदय विद्यालय सहित कई संस्थानों में ओबीसी छात्रों को आरक्षण दिया गया. महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ओबीसी मोर्चा की बैठक हुई.जेडीयू के  प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि शिक्षक बहाली में आरजेडी  की कोई भूमिका नहीं है.आरजेडी  नेता व तत्कालीन शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने जब शिक्षा विभाग में जाना बंद कर दिया था तब शिक्षक बहाली की प्रक्रिया आरंभ हुई थी.

 

जेडीयू के  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षक बहाली के नाम पर तेजस्वी यादव झूठ बोलकर बिहार की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. यह भी सभी जानते हैं कि जेडीयू  नेता विजय कुमार चौधरी जब शिक्षा मंत्री थे तब उन्होंने शिक्षक बहाली को स्वीकृति दी थी.उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की स्थिति यह है कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों के सहारे ही अपनी राजनीति चला रहे हैं. पर उनकी इस कोशिश का कोई फलाफल नहीं निकलने वाला है.

amit shah