अररिया में आज अमित शाह करेंगे रैली, तेजस्वी ने किया तंज.

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर बिहार  आ रहे हैं. शाह दोपहर लगभग 12.30 बजे स्पेशल विमान से दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरेंगे. यहां से वे हेलिकॉप्टर से सीधे झंझारपुर पहुंचेंगे.गृहमंत्री पहले यहां ललित-कर्पूरी स्टेडियम में बीजेपी की ओर से आयोजित रैली को संबोधित करेंगे. रैली के बाद लगभग 2.30 बजे गृहमंत्री अररिया के जोगबनी जाएंगे.

जोगबनी में एंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों और एसएसबी के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का  वर्चुअली उद्घाटन करेंगे.इसके बाद अमित शाह हेलिकॉप्टर से सीधा दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और लगभग 5.30 बजे बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे., अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने  शुक्रवार को कहा कि गृहमंत्री अगर साल के 365 दिन बिहार में रहेंगे तो उसका फायदा हम लोगों को ही मिलने वाला है. अमित शाह का बार-बार बिहार आना दिखाता है कि वे कितने डरे हुए हैं.

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह का एक साल में यह छठा दौरा है.। पिछले साल सत्ता परिवर्तन के तुरंत बाद 23-24 सितंबर को उन्होंने सीमांचल के पूर्णिया से चुनावी रैली का आगाज किया था. इस दौरान उन्होंने किशनगंज में एक दिन का प्रवास भी किया था.इसके बाद 11 अक्टूबर 2022 को जेपी की जयंती पर अमित शाह सारण के सिताबदियारा पहुंचे थे. स्वामी सहजानंद की जयंती पर केंद्रीय गृहमंत्री ने 25 फरवरी 2023 को वाल्मीकिनगर में सभा को संबोधित किया था.

2 अप्रैल 2023 को अमित शाह सम्राट अशोक की जयंती पर नवादा पहुंचे थे. 29 जून 2023 को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के क्षेत्र लखीसराय से अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार को ललकारा था. तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी के काम से ही सही शाह इसी बहाने हर महीने बिहार आ तो रहे हैं, लेकिन बिहार को जो विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज या विकास के जो मुद्दे हैं, उसको लेकर वे कहां बिहार आते हैं. वो सिर्फ अपने काम से आते हैं.

amit shah