खरगे के साथ बिहार के नेता की बैठक कैंसिल.

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार को दिल्ली में बिहार  के कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई गई थी. बिहार अध्यक्ष डॉक्टर  अखिलेश सिंह, सीएलपी लीडर शकील अहमद खान समेत सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व सीएलपी लीडर और अन्य सीनियर नेता दिल्ली पहुंच गए थे.लेकिन  बुधवार शाम में नेताओं को बताया गया कि बैठक कैंसिल हो गई है.उन्हें बताया गया कि हिमाचल प्रदेश की आपदा को लेकर राहुल गांधी गुरुवार को वहां जा रहे हैं इसलिए बिहार कांग्रेस की बैठक स्थगित की जाती है.

लेकिन बैठक कैंसिल होने की अलग वजग पार्टी के सूत्र बता रहे हैं.कांग्रेस नेताओं के मुताबिक बिहार प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश ने बिहार कमेटी के सदस्यों के नाम अलग अलग दिए हैं जिस कारण मामला फंस गया है.कमेटी के गठन को लेकर प्रभारी दास और अध्यक्ष डॉ. अखिलेश में अभी तनातनी कायम है. कमेटी के नाम पर एक साथ सहमत नहीं होने से बैठक में बखेड़ा खड़ा हो सकता था. यह देखते हुए बिहार कांग्रेस की बैठक फिलहाल स्थगित कर दी गई है.

अब कांग्रेस आलाकमान पहले दोनों नेताओं को आपस में बैठकर कमेटी के नेताओं पर आपस में सहमति बनाने को कहेगा, फिर बिहार कांग्रेस की बैठक होगी. दिल्ली पहुंचे बिहार कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि बिहार कांग्रेस की बैठक कैंसिल होने की सूचना मिल गई है. कब बैठक होगी यह नहीं बताया गया है.

bihar cong infighting