बिहार में BJP-JDU के बीच कार्टून वार .

JDU ने नीतीश को बनाया टाइम बम. BJP ने राज्य के लिए नीतीश कुमार को बताया आत्मघाती.

सिटी पोस्ट लाइव : अभी लोक सभा चुनाव में 6 महीने का समय है.लेकिन अभी से बिहार में सियासत गरमा गई है.राजनीतिक दल अपने विरोधियों पर हमले के लिए कार्टून का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं. रावण के कार्टून और एनिमेशन के माध्यम से बीजेपी  और जेडीयू का एक दूसरे पर हमला जारी है. सम्राट चौधरी ने एक्स पर एक कार्टून पोस्ट किया. इसमें रावण को चारा चोर दिखाया गया है. उसके बगल में खड़े एक पात्र को पलटीमार बताया गया है. बिहार की जनता भगवान श्रीराम के रूप में रावण पर तीर चला रही है.

 

फिर क्या था जेडीयू ने भी जबाबी हमला बोल दिया.JDU  के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने जवाब में पहला कार्टून पोस्ट किया. उसमें सम्राट चौधरी का फोटो है. दशासन के रूप में हरेक सिर का नाम दिया गया है- फर्जी पगड़ीधारी, फर्जी डिग्रीधारी, फर्जी सनातनी आदि.नीरज ने कहा कि सम्राट ने मुख्यमंत्री का मानमर्दन किया है. नीरज ने बुधवार को फिर एक कार्टून पोस्ट किया. इसमें सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार है. इसी कार्टून का एनिमेशन भी है. इसमें लिखा है कि 2024 का राजनीतिक टाइम बम फिट हो चुका है. समय का इंतजार कीजिए. एनिमेशन में एक आकृति कथित रावण की काया में प्रवेश करती है और विस्फोट हो जाता है.

 

बिहार भाजपा के प्रवक्ता मनोज शर्मा ने एमिनेशन वीडियो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टाइम बम दिखाए जाने को बिहार का अपमान है. शर्मा ने कहा आतंकी संगठन अलकायदा और लश्कर -ए-तैयबा के लोग मानव बम की मानसिकता को लेकर जदयू आखिर प्रदेश और जनता को क्या संदेश देना चाहती है.उन्होंने कहा कि बिहार के लोग कभी अपने मुख्यमंत्री को एक टाइम बम के रूप में देखना पसंद नहीं करेंगे. शर्मा ने यह भी पूछा कि कहीं राजद की संगति का यह असर तो नहीं है.

BJP JDUCARTOON WAR