चिराग और मांझी के निशाने पर CM नीतीश कुमार.

सीट बंटवारे पर बड़ा मांझी ने सबकुछ कर दिया क्लियर, नीतीश को लेकर फिर दे दिया बड़ा बयान.

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले NDA के साथ आ गये हैं लेकिन फिर भी वो NDA के सहयोगी दलों के निशाने पर हैं.चिराग पासवान उनके सुशासन पर सवाल उठा रहे हैं तो जीतन राम मांझी भी लगातार हमलावर हैं.चिराग पासवान ने कहा कि बिहार आज भी वहीँ खड़ा है जहाँ 20 साल पहले खड़ा था. उन्होंने कहा कि हमें मुख्यमंत्री को देखकर दया आती है. नीतीश कुमार हमेशा से हमें यह बोलते थे कि हम उनके कृपा से मुख्यमंत्री बने हैं, तो आज हम यह कहेंगे कि वह अब हमारे कृपा से मुख्यमंत्री बने हुए हैं. हमने उन्हें सूद समेत यह वापस कर दिया.

लोकसभा की तैयारी को लेकर रविवार को गया के ज्ञान भारती वर्ल्ड स्कूल के सभागार में हम का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.सम्मेलन में पार्टी संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi), राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश कुमार पांडेय, बाराचट्टी विधायक ज्योति मांझी शामिल हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया.पार्टी संरक्षक सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से दलिताें और वंचित समाज के लोगों को वोट के प्रति जागरूक किया जाएगा.

जीतन राम मांझी ने कहा कि 13 मार्च तक बिहार में राजग के घटक दलों के बीच सीट बंटवारा हो जाएगा. अभी यह तय नहीं है कि कौन सी पार्टी कितनी सीट पर चुनाव लड़ेगी.उन्होंने कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन को लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिलने वाली है. हमलोग 400 सीट जीत कर नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे.

BIHAR POLITICS