पल्टासन ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता होते CM नीतीश कुमार.

ऋतुराज सिन्हा का नीतीश सरकार पर हमला, बिहार में जंगलराज 2 चरम पर', तेजस्वी पर भी निशाना.

सिटी पोस्ट लाइव : BJP  के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.उन्होंने कहा कि आज से ठीक एक साल पहले नीतीश कुमार बिहारवासियों के जना देश का अपमान करते हुए सत्ता की लालच में राजद और कांग्रेस की बैसाखी के सहारे सूबे की सत्ता पर काबिज हुए थे. जिस कांग्रेस के खिलाफ जेपी के साथ आंदोलन किया, जिस आंदोलन से नीतीश कुमार ने राजनीति का ककहरा सीखा है. आज उसी कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं.

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि कभी बिहार से लालू यादव के जंगलराज के खात्मे का प्रण करने वाले नीतीश कुमार आज उन्हीं की पार्टी के साथ खड़े हैं. परिवारवादी और अवसरवादी पार्टियों का मेल किसी राज्य के विकास की राह में सबसे बड़ा रोड़ा होता है और आज बिहार उसी दौर में है. आज महागठबंधन सरकार की अंसवेदन शीलता के कारण बिहार में जंगलराज 2.0 अपने चरम पर है. सुबह का हर अखबार हत्या, लूट, डकैती, अपहरण की खबरों से सना मिलता है. रोजगार मांग रहे युवाओं पर और बिजली मांग रही आम जनता पर पुलिसिया लाठी का जोर दिखाया जा रहा है.

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पहले हस्ताक्षर से 10 लाख सरकारी नौकरी वाले कलम की स्याही सूख गई है. बालू और शराब माफिया अपने पूरे रंग में हैं. शराबबंदी वाले बिहार के छपरा और मोतिहारी में जहरीली शराब से सैकड़ों मौतों का तांडव पूरे देश ने देखा. उन्होंने आगे कहा है कि पीएफआई जैसी राष्ट्र विरोधी और सांप्रदायिक ताकतों के हौसले बुलंद हैं. RJD  के मंत्री और नेता लगातार राम चरित मानस और सनातन संस्कृति का अपमान कर रहे हैं.

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि हमेशा कुर्सी पर बैठे रहने की महत्वकांक्षा की पराकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार बिहार की 12 करोड़ जनता का भविष्य दांव पर लगा कर राजनीतिक यात्राओं में व्यस्त हैं. सीएम नीतीश कुमार आप स्वयं विचार करें, विगत एक वर्षों में आपने बिहार का क्या हाल किया है. शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य एवं कानून व्यवस्था के हर मोर्चे पर आपकी सरकार फेल साबित हुई है.उन्होंने कहा कि पल्टासन ओलंपिक का कोई खेल होता, तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वर्ण पदक पाते.

RITURAJ SINHA