दिसम्बर तक गिर जायेगी हेमंत सोरेन सरकार.

 

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय जनतंत्र मोर्चा के मुख्य संरक्षक और जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने हेमंत सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है.उन्होंने कहा  कि हेमंत सरकार पर गंभीर संकट है. सरकार दिसंबर का महीना पार नहीं कर पाएगी.उन्होंने कहा कि जो संकेत और सूचनाएं आ रही हैं, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार दिसंबर तक शायद ही बरकरार रहे. सरकार विधिसम्मत तरीके से काम नहीं कर रही है. भ्रष्टाचार बेहद तेजी से बढ़ रहा है . सरकार से शिकायत करने के बावजूद कोई असर नहीं हो रहा है.

सरयू राय ने कहा कि लोग ईडी की मंशा पर सवाल उठाते हैं. पूछते हैं कि ईडी सिर्फ विपक्षी पार्टियों के ही खिलाफ कार्रवाई करती है. क्या ईडी पक्षपातपूर्ण तरीके से काम नहीं करती? हो सकता है कि कहीं ईडी पर पक्षपातपूर्ण रवैये का आरोप सत्य हो, लेकिन क्या ईडी जिन चीजें, जिन तथ्यों, जिन दस्तावेजों को बाहर निकाल रही हैं, वह भी गलत है?उन्होंने कहा कि ईडी ने जिनके विरुद्ध भी कार्रवाई की है, उस कार्रवाई में कोई मीन-मेख निकला हो तो उसे सार्वजनिक करना चाहिए, अगर कोई भ्रष्टाचार कर रहा है तो ईडी कार्रवाई करेगी. अगर किसी को लगता है कि ईडी की कार्रवाई में कोई गड़बड़ी है तो सप्रमाण उसे सार्वजनिक करें.

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक ने कहा कि झारखंड सरकार में भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है. भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों पर सख्त कार्रवाई हो. मैंने मुख्यमंत्री को कई बार लिखित में बताया कि यहां गड़बड़ी हो रही है पर उन गड़बड़ियों को दुरुस्त करने, एक्शन लेने का समय मुख्यमंत्री के पास नहीं है.इस मुख्यमंत्री के पास गड़बड़ियों की जांच करवाकर दोषियों को सजा देने का टाइम नहीं, उसे मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहना चाहिए.

hemant governmentsaryu rai