डांडिया नाइट में जमकर नाचे JDU विधायक गोपाल मंडल.

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के विधायक गोपाल माडल का video सोशल मीडिया में एकबार फिर से viral हो रहा है. हमेशा विवादों में बने रहनेवाले गोपालपुर विधानसभा से JDU  के विधायक गोपाल मंडल हर समय अपने अनोखे अंदाज की वजह से  सुर्खियों में बने रहते हैं. गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने बेटे आशीष मंडल के रेस्टोरेंट बिग डैडी में हो रहे डांडिया नाइट में झूमते नाचते नजर आये.

 

विधायक गोपाल मंडल के हाथों में डांडिया स्टिक आ गया तो हीरो बना ले पिया गाने पर थिरकने लगे और लोगों का खूब मनोरंजन करते दिखे. उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत में ही माइक अपने हाथ में थाम लिया और जमकर लोगों को अपनी कलाकारी और अपने गौरव के बारे में पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया.उन्होंने सबसे पहले तो कहा बिग डैडी रेस्टोरेंट जहां आप अभी डांडिया डांस करने आए हुए हैं. वह मेरे दुश्मन ने आग लगाकर बुरी तरह जला दिया था. लेकिन मैंने फिर से इस बिग डैडी रेस्टोरेंट को तैयार किया. मैं किसी से डरने वाला नहीं.

 

उन्होंने अपनी कलाकारी का भी परिचय देते हुए कहा की अंगिका फिल्म खगड़िया वाली भौजी में मैं खुद काम किया हूं. मैं खुद एक अच्छा कलाकार हूं और आप लोग पूरी रात डांस का मजा ले. मैं भी आपके साथ हूं. उन्होंने कहा की मेरे बेटे आशीष मंडल ने कहा था की मेरे पिताजी किसी से डरते नहीं. सचमुच मैं किसी से नहीं डरता.गौरतलब है कि हाल में ही विधायक का अस्पताल में रिवाल्वर लेकर घुमने का video viral हुआ था.

GOPAL MANDAL