तेजस्वी यादव पर जीतन राम मांझी ने लगाया बड़ा आरोप..

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व मुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया है.  मांझी ने कहा है कि पिछली महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी यादव ने 50-50 लाख रुपए लेकर हजारों करोड़ रुपए कमाये. रविवार की शाम बोधगया में जीतन राम मांझी पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बड़े पैमाने पर ट्रांसफर-पोस्टिंग का खेल करने जा रहे थे लेकिन एन वक्त पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पता चला और उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया.

 

तेजस्वी यादव ने करोड़ों रुपए जरुर कमा लिया है. मांझी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल नहीं होने देने से यह साबित होता है कि सरकार में मुख्यमंत्री ही सब कुछ होते हैं, ना की किसी उपमुख्यमंत्री का कुछ चलता है. जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव शिक्षक नियुक्ति मामले को लेकर उलूल-जुलूल बयान दे रहे थे, जो गलत बात है. मांझी ने दावा किया कि तेजस्वी यादव की बातों में मूर्ख लोग तो आ सकते हैं लेकिन जानकार लोग सिर्फ और सिर्फ हंसते हैं, क्योंकि उपमुख्यमंत्री का कोई संवैधानिक पद नहीं होता है.

 

मांझी ने यह भी कहा कि पिछले 45 साल से में विधानसभा में हूं लेकिन यह पहली बार देख रहा हूं कि बजट सेशन को छोड़कर बिहार के प्रतिपक्ष का नेता भाग गया हो. मांझी ने सवाल किया कि जब तेजस्वी यादव के पास राजस्व मंत्रालय था तब उन्होंने उन भूमिहीनों को जमीन क्यों नहीं दिया जिनके पास एक धुर भी जमीन नहीं है. मांझी ने दावा किया कि यह हाल तब है जब सरकार के पास लाखों एकड़ जमीन है. संवाददाताओं से बातचीत करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि बजट सत्र के बाद बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. उन्होंने दावा किया कि मंत्रालय भी बदलेगा और मंत्री भी बदले जाएंगे.

Jitan Ram Manjhi