मंदिरों का खूब चक्कर लगा रहे हैं लालू यादव, जानिये क्यों?

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाले में रांची हाई कोर्ट द्वारा दी गई जमानत के सीबीआई द्वारा सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की वजह से एकबार फिर से लालू यादव के जेल जाने का खतरा बढ़ गया है.इस खतरे से बचने के लिए लालू यादव भगवन की शरण में लगातार जा रहे हैं. लालू प्रसाद यादव इन दिनों पूजा-अर्चना में व्यस्त हैं. रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर गए. सोमवार यानी कल वो बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करेंगे. उनका जलाभिषेक और पूजा अर्चना करेंगे.

इससे पहले लालू यादव अपने गृह जिले के मशहूर देवी स्थान थावे मंदिर में जाकर पूजा  पाठ की थी.उसके बाद 4 सितंबर को लालू यादव ने राबड़ी देवी के साथ सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया था. 6 सितंबर को जन्माष्टमी पर वो बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ बांके बिहारी मंदिर भी गए थे. यहां नंदी के कान में उन्होंने अपनी मन्नत भी बोली थी.लगातार लालू यादव मंदिरों में जाकर puja अर्चना कर रहे हैं.उनके साथ हमेशा राबडी देबी भी रहती हैं.

, लालू प्रसाद यादव के देवघर पहुंचने को लेकर झारखंड के राजद कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. लालू प्रसाद यादव राजद कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। बाबा भोलेनाथ के दर्शन के बाद शाम में वे सर्किट हाउस में नेताओं से मुलाकात करेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यह यात्रा विशेष मानी जा रही है.लालू देवघर में रात्रि विश्राम करेंगे. देवघर के सर्किट हाउस में वे ठहरेंगे. लालू के देवघर दौरे को देखते हुए शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सर्किट हाउस के पास सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं.

LALU YADAV