लालू यादव ने की पूजा, मिला इंडिया की जीत का आशीर्वाद.

सिटी पोस्ट लाइव :एक लम्बे समय के बाद RJD सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव   पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देबी के साथ अपने पैतृक घर गोपालगंज पहुंचे. दोनों यहां पिछले दो दिनों से सर्किट हाउस में ठहरे हुए हैं. लालू प्रसाद ने  थावे मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और INDIA गठबंधन के नेतृत्‍व को लेकर बड़ी बात कही.  लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी उनसे डरती है. अब हम केंद्र से भाजपा को पक्‍का हटा देंगे. लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि जल्द ही लाल किला पर हमलोग झंडा फहराएंगे.

 I.N.D.I.A का नेतृत्व कौन करेगा इस सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि I.N.D.I.A के ही लोग नेतृत्व करेंगे और 30-31 अगस्त को महाराष्ट्र में होने वाली बैठक में आपस में मिलकर इस पर सहमति बना ली जाएगी.राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब भी गोपालगंज में थावे दुर्गा मंदिर जाकर जरूर पूजा-अर्चना करते हैं और कुछ न कुछ मन्नत जरूर मांगते हैं. इस बार लालू प्रसाद ने लोकसभा चुनाव को लेकर मन्‍नत मांगी है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, किसानों की आय को दोगुना करेंगे और बेरोजगारी मिटाएंगे, लेकिन उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं किया. सिर्फ दो हजार के लाल नोट को उल्टा- पुल्टा किया है.

सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जमानत को रद्द कराने के लिए दायर की गयी याचिका पर लालू प्रसाद ने कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं. न्यायालय से हमें जमानत मिली है और जमानत के लिए कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई है. एक साथ कई लोगों को जमानत मिला है. थावे दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद  लालू यादव राबड़ी देवी के साथ सड़क मार्ग से पटना रवाना हो गए.

LALU YADAVTHAAVE TEMPLE