BJP के यादव नेताओं पर लालू यादव का हमला.

 'बस स्टैंड और होटल पर कब्जा और नोट डबल कराने का धंधा करता था रामकृपाल यादव.

सिटी पोस्ट लाइव : लोक सभा चुनाव के पहले बीजेपी अपने यादव नेताओं के जरिये लालू यादव के कोर वोटर्स यादवों को साधने में जुटी है. गोवर्धन पूजा के बहाने बीजेपी ने पटना में यादवों का समागम का आयोजन किया.बीजेपी का दावा है कि एकसाथ 21 हजार यादवों ने बीजेपी का झंडा थाम लिया है.ऐसे में भला लालू यादव कैसे चुप कैसे रह सकते हैं.लालू यादव ने बीजेपी के दो बड़े यादव नेताओं नित्यानंद राय और रामकृपाल यादव पर जमकर निशाना साधा है.

 

लालू यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर में आयोजित गोवर्धन पूजा समारोह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए  रामकृपाल यादव और नित्यानंद राय पर जमकर निशाना साधा. लालू यादव ने पहली बार सार्वजनिक रूप से रामकृपाल यादव को लेकर बयान दिया.उन्होंने कहा कि रामकृपाल यादव को पहले बस स्टैंड और घरों पर कब्जा करने का काम करता था. बस स्टैंड और घरों पर कब्जा कराने का काम करता था. होटल पर भी कब्जा करता था. इसी के साथ नोट दोगुना करने का धंधा था.

 

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया ने ये भी कहा कि रामकृपाल यादव ये सबकुछ हमारे राज में करता था और इसका हमें बाद भी मालूम चला. ये गोरियाटोली का नाम भी बदनाम कर रहा है.रामकृपाल यादव के बाद लालू यादव ने नित्यानंद राय पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि हाजीपुर से जो केंद्रीय राज्य मंत्री बना है ये पहले हमारे पास आने के लिए पैरवी करता था. ये खुद भी मुख्यमंत्री बनना चाहता था.फिर बोलता है लालू यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना दिया तो क्या तुम्हारी बीवी को मुख्यमंत्री बना देते.

LALU YADAV