फ्लोर टेस्ट से पहले मांझी ने किया बड़ा दावा.

सिटी पोस्ट लाइव : खेला करने का दावा करनेवाले तेजस्वी यादव के साथ खेला हो जाने के बाद पूर्व ख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक बार फिर सफाई दी है. विधानसभा में एनडीए (NDA) सरकार के विश्वासमत से पहले अलग-अलग दलों में विधायकों के के दावे (Horse Trading) के बीच मांझी ने कहा वो मोदी का साथ नहीं छोड़ेगें.

मांझी ने शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया- मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती. बस गरीबों, मजलूमों, दबे-कुचलों के हक और हकूक की आवाज उठती रहे, उनका काम हो, यही काफी है.मैं गरीब जरूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता. हम मोदी (PM Modi) जी के साथ थे. हम मोदी जी के साथ हैं. हम मोदी जी के साथ रहेंगे.

मांझी के बेटे एवं हम कोटे से मंत्री बने संतोष कुमार सुमन (Santosh Kumar Suman) ने भी एक्स पर लिखा- जो लोग मैदान के बाहर हैं, वे केवल शोर ही मचा सकते हैं, खेला नहीं कर सकते.जो विधायकों को तोड़ने का दंभ कर रहे हैं, ये लोग अपने विधायकों की टूट को नहीं बचा पाएंगे. हमारी सरकार विश्वास मत के दिन 128 से ज्यादा वोट हासिल करेगी. महागठबंधन के दर्जनों विधायक क्रास वोटिंग करेंगे.

BIHAR POLITICSJitan Ram Manjhi