केके पाठक मामले में बैकफुट पर आए मंत्री चंद्रशेखर.

बोले- सबकुछ ठीक चल रहा है, ठीकरा मीडिया के सर फोड़ा, कामयाब नहीं होगा मीडिया का मंसूबा,

सिटी पोस्ट लाइव : आखिरकार IAS अधिकारी के.के. पाठक शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर भारी पड़े.  शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के साथ  चल रही तनातनी के बीच आज शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे.यहां पर उन्होंने आरजेडी के कई विधायकों के साथ बैठक किया.इसके बाद शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा की राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लेकर आरजेडी कार्यालय में बैठक हुई है. इसी को लेकर आए थे.

 

अपने और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक से चल रही नाराजगी से जुड़े सवाल का जबाब देने की बजाय मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकाल ली.उन्होंने इस खबर को बढ़ा चढ़कर दिखाने का आरोप मीडिया पर लगाते हुए कहा कि  मीडिया ने जो मंसूबा पाल रखा है, उस मंसूबे में मीडिया कभी भी कामयाब नहीं होगी. हम लोग अपना काम कर रहे हैं. मंत्री RJD दफ्तर में मीडिया से बचते नजर आये.

 

गौरतलब है कि मंत्री दो दिन पहले तक अपने विभाग के अपर मुख्य सचिव के खिलाफ आरपार के मूड में थे.लेकिन लालू यादव और मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद उन्हें इस बात का अहशास हो गया कि बात आगे बढ़ेगी तो कुर्सी भी जा सकती है. उनका हाल भी पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह जैसा हो सकता है. जाहिर है अधिकारी मंत्री पर भारी पड़ रहे हैं.सुधाकर सिंह ने कहा है कि के.के. पाठक जैसे अधिकारी तो तो बर्याखास्त कर देना चाहिए.वो जहाँ भी जाते हैं, विभाग का नाश हो जाता है.

chandrashekhar