मुकेश सहनी करने लगे हैं रामलला और केंद्र की तारीफ़.

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के तेवर बदले बदले नजर आ रहे हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने का स्वागत करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार को बधाई दी है. सहनी ने इसे अति पिछड़े समाज का सम्मान बताते हुए भाजपा को धन्यवाद दिया है. सियासी गलियारों में मुकेश सहनी के इस बदले रुख को आने वाली राजनीति से जोड़ कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि बदली राजनीतिक परिस्थितियों में सहनी ने भी अपना पोजिसनिंग शुरू कर दी है.

मुकेश सहनी ने कर्पूरी ठाकुर को मरमणोपरांत भारत रत्न दिए जाने पर कहा, सामाजिक न्याय एवं समाजवाद के लिए संघर्षरत तथा अतिपिछड़ों, शोषितों, पीड़ितों, वंचितों की आवाज जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को मरणोपरांत उनकी 100वीं जयंती पर केंद्र सरकार द्वारा भारत रत्न से सम्मानित करने का फैसला स्वागत योग्य है.उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी वीआईपी शुरू से ही कर्पूरी ठाकुर जी के लिए भारत रत्न की मांग करती रही है. आज करोड़ों पिछड़ों, अति पिछड़ों की मांग पूरी हुई है.

पहले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर और अब कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के केंद्र सरकार के फैसले पर मुकेश साहनी ने भाजपा सरकार को बधाई दी है. सवाल उठ रहा है कि क्या लंबी चुप्पी के बाद केंद्र की भाजपा सरकार से नजदीकियां बढ़ाने की जुगत में लग गए हैं मुकेश सहनी?जाहिर है सहनी बीजेपी के साथ जाने की तैयारी कर रहे हैं.

mukesh sahani