इंडिया गठबंधन के साथ जायेगें मुकेश सहनी!

सिटी पोस्ट लाइव :निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा कर रहे वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी अब महागठबंधन के साथ जाने का संकेत  देने लगे हैं.सीतामढ़ी पहुंचे मुकेश सहनी ने बीजेपी पर जिस तरह से हमला बोला है, उनका इंडिया गठबंधन के साथ जाने का ईशारा कर रहा है.उन्होंने कहा-पैसे के बल पर बीजेपी ने मेरे विधायकों को तोड़ा. मुझे मंत्री पद से हटाया.पहले कहा जा रहा था कि मुकेश सहनी एनडीए के साथ जाएंगे. अब सीतामढ़ी में दिया गया उनका बयान बता रहा है कि सहनी एनडीए के साथ नहीं बल्कि ‘इंडिया’ गठबंधन से हाथ मिलाएंगे.

 

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी इन दिनों निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा कर रहे है. हर कार्यक्रम में सहनी भाजपा को कोस रहे है. सीतामढ़ी जिले में उनके दो कार्यक्रम हुए. इन कार्यक्रमों में तय हो गया कि सहनी अब बीजेपी के पाले में नहीं जाएंगे. मुकेश सहनी ने बीजेपी पर तगड़ा प्रहार किया है, जो ये बताता है कि उनकी राह जुदा है. सीतामढ़ी पहुंचे साहनी ने वोटरों को सचेत किया. आरक्षण नहीं तो वोट नहीं का उन्होंने अपने समर्थकों को संकल्प दिलाया.

 

 उन्होंने वोटरों को वोट का महत्व समझाया. किसी भी प्रकार के लोभ में नहीं आने की नसीहत दी. सहनी ने वोटरों से अपने बच्चों के भविष्य का सोच कर वोटिंग करने की बात कही. शिक्षा का भी महत्व बताया और निषाद समाज के लोगों से अपने बच्चों के शिक्षा पर पूरा ध्यान देने की अपील की. उनका कहना था कि समाज की तरक्की के लिए शिक्षा आवश्यक है. सभा में मौजूद लोगों को निषाद आरक्षण के लिए एकजुट होने का संकल्प दिलाया.

mukesh sahani