तमिलनाडु CM से मिलने नहीं गये नीतीश कुमार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 20 जून को तमिलनाडु जानेवाले थे.लेकिन आखिरी क्केषण में नीतीश कुमार ने अपना दौरा रद्द कर दिया.उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ अपने मंत्री संजय झा को भेज दिया है. नीतीश कुमार को  तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन से  मुलाकात कर उन्हें विपक्षी एकता की बैठक में आने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित कर आज ही वापस पटना लौटना था. लेकिन बीमारी को वजह बताकर अपना कार्नीयक्तीरम रद्शद कर दिया. कुमार का  तमिलनाडु दौरा महत्वपूर्ण है क्योंकि विपक्षी एकजुटता अभियान के तहत दक्षिण भारत के किसी राज्य में उनका यह पहला दौरा होगा.राजनीतिक गलियारे में इसको लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है.

 

सूत्रों के अनुसार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. मुख्यमंत्री उनको मनाने और महाबैठक के लिए विशेष रूप से आमंत्रित करने के लिए जाने वाले थे. आखिरी मौके पर मुख्यमंत्री का दौरा रद होने का कारण नहीं बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. मुख्यमंत्री उनको मनाने और महाबैठक के लिए विशेष रूप से आमंत्रित करने के लिए जाने वाले थे.

 

नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा था क्योंकि विपक्षी एकजुटता अभियान के तहत दक्षिण भारत के किसी राज्य में उनका यह पहला दौरा था। चेन्नई यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में भी शामिल होनेवाले थे. कार्यक्रम में उनका संबोधन भी था.तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव आज ही वापस पटना लौट आएंगे. बता दें कि पटना में हो रही विपक्ष की महाबैठक में शामिल होने को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन को पहले ही आमंत्रण भेजा चुका है.

mission opposition