पशुपति पारस आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान.

सिटी पोस्ट लाइव :लोकसभा चुनाव को लेकर  बीजेपी ने बिहार में अपने घटक दलों के साथ सीट शेयरिंग का मामला फाइनल कर लिया है.बीजेपी ने बिहार में नीतीश कुमार, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी की पार्टी के साथ सीटों का बंटवारा कर लिया. केंद्र सरकार में मंत्री पशुपति पारस को बीजेपी ने एक भी सीट नहीं दी है, जिसके चलते पशुपति पारस का खेमा नाराज हो गया है. सूत्रों के मुताबिक पशुपति पारस की पार्टी राजद के संपर्क में हैं.

आज 11.30 बजे राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. पशुपति पारस बड़ा ऐलान कर सकते हैं. बिहार में एनडीए में पारस की पार्टी के खाते में एक भी सीट नहीं दी गई है. जबकि चिराग पासवान की एलजेपी रामविलास को पांच सीटें दी गई हैं. सूत्रों के मुताबिक पशुपति पारस सभी विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं.

बिहार में बीजेपी को 17 सीट, जेडीयू को 16 सीट, चिराग पासवान को 5 सीट, उपेंद्र कुशवाहा को 1 सीट और जीतन राम मांझी की पार्टी को 1 सीट मिली है. वहीं अभी तक बिहार में कांग्रेस, राजद और लेफ्ट के बीच सीटों का बंटवारा तय नहीं हुआ है. बता दें कि बिहार में सातों चरण में चुनाव होंगे, जिसके नतीजे 4 जून को घोषित होंगे.

PASHUPATI PARAS