पशुपति पारस ने दे दी है चिराग को धमकी.

सिटी पोस्ट लाइव : चाचा भतीजे की लड़ाई की वजह से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं.चाचा पशुपति पारस अपनी हाजीपुर लोक सभा सीट छोड़ने को तैयार नहीं हैं.भतीजा चिराग पासवान किसी भी कीमत पर हाजीपुर सीट चाहते हैं.अब तो पशुपति पारस ने चिराग पासवान की जमुई सीट से उनकी बहन को ही मैदान में उतर देने की धमकी दे डाली है.उन्होंने कहा कि अगर हाजीपुर में अपनी मां को लड़ाएगा तो हम भी जमुई से किसी और को लड़ा देंगे. उसके (चिराग पासवान) ही परिवार से उसकी बहन या मां को लड़ा देंगे.

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अरे जब एनडीए में तुम हो तो गठबंधन का जो फैसला होगा उसको मानों नहीं तो 40 सीट पर लड़ जाओ.पशुपति पारस ने चिराग पासवान की जिस बहन और मां की ओर से इशारा किया, वह उनके बड़े भाई दिवंगत रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी और बेटी हैं। यानी चिराग पासवान की सौतेली बहन और मां को चुनावी मैदानी में उतारने की बात पशुपति पारस कह रहे थे.रअसल, कुछ दिन पहले ही चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि हाजीपुर लोकसभा सीट से 2024 में अगर उनकी मां लड़ती हैं तो उनकी राहें आसान हो जाएंगी. चिराग पासवान के इस बयान के बाद हाजीपुर सीट को लेकर सियासत गरमा गई थी. चिराग के इसी बयान पर उनके चाचा ने अपना पत्ता खोल दिया.

 

हाजीपुर सीट को लेकर कड़ी टक्कर के सवाल पर पशुपति पारस ने कहा कि कोई टक्कर नहीं है. एनडीए गठबंधन का मैं स्थायी सदस्य और विश्वासी सहयोगी हूं. कोई आदमी बाहर से आकर ताक-झांक करता है. कल एनडीए में वह आदमी रहेगा या नहीं, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है. हाजीपुर में हमारी धरती है. मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ूंगा। मैं फिलहाल यहां से ही सांसद हूं. फिर जनता से आशीर्वाद से चुनाव लडूंगा.

PASHUPATI PARAS