PK का दावा-नीतीश कुमार फिर मारेगा पलटी.

सिटी पोस्ट लाइव : जन सुराज पार्टी के संस्थापक और सुप्रीमो प्रशांत किशोर ने  2024 का लोकसभा चुनाव तय समय से पहले होने की भविष्यवाणी की है. पीके ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से फिर से सवाल पूछा है  कि उन्होंने अगर  NDA छोड़ दिया है  तो राज्यसभा उपसभापति के पद से अपने MP को क्यों नहीं हटा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2015 में बिहार की जनता ने वोट दिया लेकिन ये आदमी 2017 में भाग गया, फिर पलटी मारेगा ये, लिखकर रख लीजिए.

 

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले ही  समय से पहले लोकसभा चुनाव होने की संभावना जाता चुके हैं.बिहार के लोगों को अपने वोट के अधिकार के प्रति लगातार सचेत कर रहे जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है तो जो कानून देश में बनता है वो लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है. राज्यसभा में आज उपसभापति कौन है ? आज कोई नीतीश कुमार से पूछ नहीं रहा है कि राज्यसभा का उपसभापति कौन है?

 

प्रशांत किशोर ने कहा कि हरिवंश जी नीतीश कुमार की पार्टी के हैं. अगर नीतीश कुमार ने NDA छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं. उस एमपी को हटाते क्यों नहीं हैं ? प्रशांत किशोर कहते हैं कि मैं नीतीश कुमार के साथ रहा हूं. मुझसे ज्यादा उनको कोई नहीं जानता. जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया ? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था ? लालू यादव गए थे कि तेजस्वी यादव गए थे कि नीतीश कुमार गए थे ? कोई नहीं गया था. हम गए थे अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी.

 

प्रशांत किशोर कहा कि  आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते. हमने भाजपा को हराया है. पीके ने कहा कि अगर बैलून में हवा हमने कहा  है तो निकालेंगे भी हम ही, आप लिखकर रख लीजिए. भाजपा ने अपनी पूरी ताकत बंगाल में लगा दी पर फिर भी उन्हें हम नहीं जीतने दिए. पीके ने कहा कि आप जिनके साथ 30 साल से हैं आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए, मैं स्थिति बदल कर रख दूंगा.

PRSHANT KISHOR