4 अप्रैल को जमुई से चुनावी बिगुल फूंकेंगे PM Modi.

सिटी पोस्ट लाइव :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार अप्रैल को बिहार में जमुई संसदीय क्षेत्र से NDA के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. मोदी की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा के अलावा बिहार राजग के सभी शीर्ष नेता मंच पर उपस्थित रहेंगे.पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के साथ बिहार राजग के कई और वरिष्ठ नेता जमुई की सभा को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है  कि जमुई से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती प्रत्याशी को बनाया है. भारती जमुई से नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं. जमुई से प्रधानमन्त्री की पहली सभा होने से चिराग पासवान काफी उत्साहित हैं.उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हमेशा प्राधानमंत्री का आशीर्वाद रहा है.प्रधानमन्त्री उनके जमुई क्षेत्र से ही बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुवात करने जा रहे हैं.

पहले चरण में बिहार की चार सीटों गया, जमुई, नवादा एवं औरंगाबाद के लिए चुनाव होना है. हम उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गया सीट से, भाजपा के विवेक ठाकुर ने नवादा से, जमुई से अरुण भारती एवं औरंगाबाद से भाजपा के सुशील सिंह प्रत्याशी है.चिराग पासवान पीएम की सभा की तैयारी के लिए रविवार की शाम पटना पहुँच चुके हैं.आज वो जमुई रवाना हो जायेगें.

Lok Sabha ElectionsPM Modi Jamui Visit