बिधूड़ी के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत.

सिटी पोस्ट लाइव : संसद में अमर्यादित भाषा को लेकर अब सियासत और तेज हो गई है .बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संसद के विशेष सत्र में अभद्र भाषा के इस्तेमाल को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. उन्होंने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की तुलना गली के मवाली से करते हुए  कहा कि उन लोगों ने मर्यादा को पार कर दिया है. गली के मवाली जिस तरह से बातें करते हैं. भाजपा सांसद के द्वारा जिस तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया गया है.. कार्रवाई तो होनी नहीं है, क्योंकि वो भाजपा में हैं.उन्होंने  कहा कि भाजपा (BJP) में जो रहेगा, उसको गाली देने का भी अधिकार है, चाहे संसद में ही क्यों न हो. भ्रष्टाचार करने का भी.. और जो शोषण करने वाली बात आई तो भी कहां कार्रवाई हुई?

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जो महिला पहलवान कुछ दिनों तक धरने पर बैठी रहीं. लगातार मांग करती रहीं. जो देश के लिए मेडल लाती हैं, नाम ऊंचा करती हैं… वैसे लोगों पर, क्योंकि वो भाजपा में हैं, इसलिए कार्रवाई नहीं हो सकती. संसद में अगर गाली दिए हैं तो कौन-सी बड़ी बात है.उन्होंने कहा कि इससे दुख तो हुआ है, पीड़ा हुई है, लेकिन कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, क्योंकि भाजपा के सांसद की बोली यही है.उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा का प्रयोग अपने कलीग (सहकर्मी) के साथ… अरे भई ठीक है अलग-अलग दल हैं, लेकिन जिस हिसाब से धर्म को लेकर घिनौनी राजनीति भाजपा के लोग कर रहे हैं, जो लोकतंत्र का मंदिर है, उस मंदिर में भी गाली-गलौज करने से बाज नहीं आए.

24 घंटे बाद भी रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) पर कार्रवाई नहीं होने के सवाल पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि हम लोग कोई उम्मीद भी नहीं करते हैं कि भाजपा के लोगों पर कार्रवाई हो. वो तो तानाशाही है… भाजपा में रहिएगा तो आप अच्छे हैं. ये राजा लोग हैं.. हरिश्चंद्र लोग हैं.उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) में साफ-सुथरे लोग हैं. भाजपा की असल सफाई यही है. जो साफ-सफाई और अच्छे आचरण की बात करते हैं, भाजपा वाले लोग ऐसे ही लोगों को बढ़ावा देने का काम करते हैं.

tejasvi yadav