पशुपति पारस से प्रिंस नाराज, पहुंचे BJP प्रभारी से मिलने.

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस के साथ हो सकता है और भी बड़ा खेल.

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस की पार्टी के सभी सांसद तो छोड़ ही चुके हैं अब उनके भतीजे सांसद प्रिंस पासवान भी नाराज हैं.प्रिंस पासवान बीजेपी के खिलाफ जाने को तैयार नहीं हैं.वो चिराग पासवान को भी नाराज करने के पक्ष में नहीं हैं.पशुपति पारस महागठबंधन की मदद से हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन प्रिंस पासवान उनका साथ नहीं दे रहे हैं. एनडीए की सीट शेयरिंग में एक बार गच्चा खा चुके पशुपति पारस के साथ अब भतीजे प्रिंस राज बड़ा खेला कर सकते हैं.

होली के पावन त्योहार पर जब पूरा प्रदेश रंग में डूबा था, उसी दौरान प्रिंस राज ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म है.प्रिंस राज ने अपने एक्स अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर खुद मुलाकात की जानकारी सार्वजनिक की. उन्होंने लिखा- “भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रभारी बिहार प्रदेश आदरणीय विनोद तावड़े जी से सौहार्दपूर्ण माहौल में मुलाकात की एवं होली रंगोत्सव की बधाई एवं शुभकामना दी”.

गौरतलब है कि पशुपति पारस और प्रिंस राज का रिश्ता चाचा-भतीजे का है. पशुपति पारस इन दिनों बीजेपी और एनडीए से नाराज चल रहे हैं. एनडीए में जब उनकी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली तो उन्होंने अपनी राह अलग कर ली. नाराजगी इतनी ज्यादा थी कि पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से ही इस्तीफा दे दिया. इसके बाद अपने एक्स अकाउंट से ‘मोदी का परिवार’ लिखा हुआ भी हटा दिया.अब एक तरफ तो पशुपति पारस एनडीए से नाराज हैं और दूसरी तरफ प्रिंस राज ने बीजेपी प्रभारी से मुलाकात कर ली है. ऐसे में उनके ‘कमल’ थामने यानी बीजेपी ज्वाइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं. सियासी गलियारों में तो चर्चा ये भी है कि प्रिंस राज अपने चाचा पारस का साथ छोड़ भाई चिराग के पास भी वापस लौट सकते हैं.

BIHAR POLITICS