राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को सदाकत आश्रम में करेगें संबोधित.

विपक्षी एकता की बैठक से पहले राहुल गांधी पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ करेगें बातचीत.

सिटी पोस्ट लाइव :23 जून को  पटना का सियासी पारा के बहुत गर्म रहने की संभावना है.इसी दिन विपक्षी एकता की पटना में बैठक होने वाली है.विपक्ष की इस महाबैठक में शामिल होने के लिए  राहुल गांधी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव केसी वेणु गोपाल पटना पहुँच रहे हैं.बैठक से पहले राहुल  गांधी  सदाकत आश्रम में पार्टी के स्थानीय नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे. तीनो नेता करीब सवा घंटे सदाकत आश्रम में रहेगें.

रविवार को सदाकत आयोजित एक प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा, चार हजार किमी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद हमारे नेता का यह प्रथम बिहार आगमन है. पार्टी ने उनके स्वागत की जोरदार तैयारियां की है. एयरपोर्ट से सदाकत आश्रम के बीच कई तोरण द्वार बनाए जा रहे हैं. सदाकत आश्रम को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. यहां प्रवेश करते ही केंद्रीय नेताओं पर गुलाब पखुंडियों की बरसात होगी.आश्रम के पीछे के हिस्से में 70 हजार वर्गफुट का पंडाल बनाया गया है. जहां प्रदेश और जिला स्तर के नेता-कार्यकर्ता एक साथ केंद्रीय नेता एक साथ बैठेंगे और उन्हें संबोधित भी करेंगे.

 राहुल गांधी व अन्य केंद्रीय नेता 10 बजे सदाकत आश्रम पहुंचेंगे. यहां वे करीब सवा घंटे रहेंगे. इसके बाद एक अणे मार्ग में आयोजित विपक्षी की महा बैठक में शामिल होंगे. डा. अखिलेश सिंह ने कहा है कि विपक्षी एकता की महाबैठक के बाद नीतीश कुमार सरकार मंत्रिमंडल विस्तार करेगी. इस विस्तार में कांग्रेस के की ओर से दो और राजद से एक नेता शपथ लेंगे. डा. सिंह ने कहा, कांग्रेस की यह पुरानी मांग रही है. अभी मंत्रिमंडल में हमारे दो मंत्री हैं. हमें मंत्री के दो और पद मिलेंगे. पार्टी मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नेताओं का नाम तय करेगी.

BIHAR CONGRESS