RJD विधायक ने SP -DM के खिलाफ खोला मोर्चा.

अवैध कारोबार पर डीएम-एसपी को घेरा, लगाया उनके संरक्षण में बालू का अवैध कारोबार का आरोप.

सिटी पोस्ट लाइव : “रोहतास जिला के डीएम और एसपी के संरक्षण में धड़ल्ले से चल रहा है. सभी अवैध कारोबार. रोहतास जिले के भ्रष्टाचार का जड़ और एसपी हैं.” ये पोस्ट है राष्ट्रीय जनता दल के देहरी के विधायक फतेह बहादुर सिंह का.सोशल मीडिया में उनका ये पोस्ट viral है.उन्होंनेरोहतास जिला में तमाम अवैध कारोबार के लिए रोहतास के डीएम तथा एसपी को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है.

 

रोहतास जिला सोन नदी के किनारे मिलने वाले बालू के अवैध कारोबार के लिए कुख्यात रहा है. पहले सही आर्थिक अपराध इकाई की रोहतास के अधिकारियों के कार्यशैली को लेकर जांच चल रही है. साथ ही पूर्व के कई तात्कालिक एसडीएम तथा एसडीपीओ पर गाज गिर चुका है. वही आज भी कई अधिकारी रडार पर हैं. ऐसे में फिर एक बार सत्ता पक्ष के विधायक द्वारा डीएम तथा एसपी पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. मंगलवार से ही शासन एवं राजनीतिक हलकों में इसकी चर्चा सुनी जा रही हैं.

 

इतना ही नहीं अपने ट्विटर अकाउंट से किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया जिसके बाद उनके कई समर्थकों ने भी उनके सोशल मीडिया के पोस्ट को लाइक कॉमेंट तथा शेयर करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते यह सोशल मीडिया में फैल गया.उन्होंने अपने ट्विटर पर जिलाधिकारी एवं आरक्षी अधीक्षक रोहतास के खिलाफ किए गए पोस्ट को मुख्यमंत्री कार्यालय, सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, निगरानी के अलावा विभिन्न न्यूज चैनलों को भी टैग किया. ऐसा इसलिए कि उनकी बात सभी तक पहुंच जाए.

 

दूसरी ओर रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने रात के 2:30 बजे रोहतास जिला के पत्रकारों को व्हाट्सएप मैसेज भेजकर उन्हें सोशल मीडिया के अपवाहों से सतर्क रहने की नसीहत दी. पत्रकारों को संबोधित करते हुए संदेश लिखा कि सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक संदेशों, अफवाहों से सतर्क रहें तथा ऐसे संदेशों को लेकर सूचित करें, ताकि उसका खंडन या पुष्टि किया जा सके.

RJD MLA attacks DM SP