पुर्णिया में RJD ने किया बिमा भारती का पुरजोर स्वागत.

सिटी पोस्ट लाइव : RJD में शामिल होने के बाद आज  बीमा भारती  पूर्णिया पहुंचीं तो RJD  कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. बीमा भारती ने कहा कि पूर्णिया से इंडिया गठबंधन का उन्हें आशीर्वाद मिला है और वह चुनाव लड़ रही हैं.बीमा भारती ने कहा कि  3 अप्रैल को नामांकन करेंगी. पप्पू यादव की बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पप्पू यादव भी उन्हें सहयोग करेंगे, क्योंकि महागठबंधन का आशीर्वाद उन्हें मिल चुका है और यह सर्वमान्य निर्णय है. उन्हें उम्मीद है कि पप्पू यादव का भी उन्हें सहयोग मिलेगा.उन्होंने कहा कि वह पप्पू यादव का सम्मान करती हैं.. पप्पू यादव के भी पूर्णिया से चुनाव लड़ने के दावा पर बीमा भारती ने कहा कि वह मेरे गार्जियन हैं और उम्मीद है कि वह मेरे साथ रहेंगे मुझे सहयोग करेंगे.

गौरतलब है कि रूपौली की विधायक बीमा भारती हाल ही में जदयू छोड़कर राजद में शामिल हुई हैं. राजद में आने के बाद उन्हें पूर्णिया से राजद का उम्मीदवार घोषित किया गया है. ऐसे में सवाल उठता है कि पप्पू यादव के दावे का क्या होगा. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की इच्छा है कि पप्पू यादव मधेपुरा सीट से चुनाव लड़ें, लेकिन पप्पू यादव पूर्णिया सीट को लेकर ही अड़े हुए हैं. उन्होंने खुले तौर पर कहा है कि वह मर जाएंगे लेकिन, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे.

सूत्रों के अनुसार  महागठबंधन के नेता कोई बीच का रास्ता भी निकाल सकते हैं पप्पू यादव को सुपौल संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए कहा जा सकता है. हालांकि, पप्पू यादव मानेंगे या नहीं इसको लेकर अभी संशय है, क्योंकि कांग्रेस पप्पू यादव की सीट को लेकर आश्वस्त थी. पप्पू यादव ने कई बार कहा भी है कि ‘पूर्णिया मेरी मां है और मैं पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा भले ही जान दे दूंगा’. अब देखने वाली बात होगी कि पप्पू यादव का अगला कदम क्या होगा?

BIMA BHARTI