बेकाबू हुये समर्थक, घबरा गये तेजस्वी यादव?

तेजस्वी यादव के आरा पहुंचते ही लोग तोड़ने लगे कुर्सियां, हंगामे से घबरा कर निकल गये तेजस्वी .

 

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी सरकार गिरने के बाद  तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की यह जन विश्वास यात्रा गुरुवार को भोजपुर जिला यानी आरा पहुंची.जैसे ही वहां तेजस्वी यादव  लोग कुर्सियां उठा-उठा कर तोड़ने लगे.  तेजस्वी यादव हंगामा देखकर इतना घबरा गए कि कुछ समय में ही कार्यक्रम को  समाप्त कर वहां से बक्सर जिला निकल गए.जन विश्वास यात्रा के तहत तेजस्वी यादव गुरुवार को भोजपुर जिले के जगदीशपुर बस पड़ाव मैदान पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे. तेजस्वी यादव को शाम 3:00 बजे जगदीशपुर पहुंचना था, मगर वह शाम 6:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. इसकी वजह से तेजस्वी यादव के पहुंचते ही भीड़ बेकाबू हो गई और सेल्फी लेने की होड़ मच गई. कार्यक्रम स्थल पर लोगों की अधिक भीड़ के चलते काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही.

समर्थकों ने कार्यक्रम स्थल पर कई कुर्सियों को तोड़ डाला और हंगामा करने लगे. इस नजारे को देख तेजस्वी यादव किसी अनहोनी की आशंका से घबरा गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाने का काफी प्रयास किया मगर भीड़ समझने को तैयार नहीं थी. तेजस्वी की सभा में मौजूद अनियंत्रित भीड़ ने पंडाल में रखी कई कुर्सियों को तोड़ डाला. इतना ही नहीं, उनके पहुंचते ही काफी संख्या में कार्यकर्ता मंच पर पहुंच गए, जिसके कारण मंच गिरने का भी डर सताने लगा.

बिगड़ती स्थिति को देखते हुए तेजस्वी यादव ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से मंच से नीचे उतरने की अपील की मगर उनके कार्यकर्ताओं ने एक न सुनी. काफी देर तक कार्यकर्ता हंगामा करते रहे, जिसके कारण तेजस्वी यादव कम समय में ही कार्यक्रम को समाप्त कर बक्सर के लिए रवाना हो गए. हालांकि, किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई. इससे पहले जगदीशपुर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जहां तेजस्वी यादव का जोरदार स्वागत किया और उनके समर्थन में नारे भी लगाए.

jan vishwas yatratejasvi yadav