जन-विश्वास रैली में खूब गरजे तेजस्वी यादव .

सिटी पोस्ट लाइव : जन-विश्वास रैली में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ खूब बोला लेकिन उनके खिलाफ एक भी अपशब्द का प्रयोग नहीं किया.उन्होंने नीतीश कुमार को पल्टू चाचा नहीं कहा बल्कि कहा कि चाचा पलट गये. 10 लाख नौकरी के अपने वायदे पर  तेजस्वी यादव ने कहा कि  जो काम 17 साल में नहीं हुआ वो काम हमने 17 महीनों में किया.उन्होंने मुख्यमंत्री पर स्वास्थ्य विभाग और आशा कार्यकर्ताओं की बहाली की  फाइल सीएम पर रोक लेने का आरोप लगाते हुए  कहा कि इसी गांधी मैदान में हमने 5 लाख लोगों को नौकरियां बांटी.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि  ये my baap की पार्टी है.Ato z ki पार्टी माई बाप की पार्टी है.जनता ही हमारी माय बाप और हमारी प्रेमिका है.कुछ विधायक इधर उधर करते रहते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता है. बीजेपी तोड़ती फोड़ती है.पिता पर गर्व, पिता ने लड़ने का काम किया.जब लालू जी नही डरे तो उनका बेटा डरेगा?हमारे पूरे परिवार को सम्मन भेजा.Up me गठबंधन हुआ वहां अखिलेश जी को सम्मन भेजा.उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने दो दो मुख्यमंत्री बनाया.एक कुछ बोलता है एक बड़ बोला है.14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं.जीते हैं तो आरजेडी से.चाचा तो पलटी मारते ही हैं ये तो 5 पांच पार्टी बदल चुके हैं.

 

 मोदी जी बोले पिता का नाम नहीं लेता है.मोदी चश्मा खोल कर देखो ये जन सैलाब है.लालू जी ने रेलवे को फायदा कराया, कुली भाई को नौकरी दिया.लालू जी ने रेलवे में कुल्हड़ चलाया ताकि कुम्हार को काम मिले.अब को चप्पल उठवाएगा, कुआं में पानी नहीं पीने देगा? जरूरत पड़ी तो पानी पिला देगा.U टर्न पर बोले राज्य सरकार को इंशुरेस करवा लेना चाहिए.मोदी की गारंटी है, मोदी जी लेंगे चाचा की garanti.Chacha ki गारंटी लेंगे?इधर चला मैं उधर चला… ऋतिक रोशन का गाना सुनाया.आप लोग तेजस्वी का साथ दीजिएगा … तो गरीबों कों जोडिए.

JAN VISHWAS RALLYtejasvi yadav