तेजस्वी यादव ने बोला बीजेपी पर हमला.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है.जाति आधारित गणना और लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के मुद्दे को लेकर उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि केंद्र सरकार को देश में जाति आधारित गणना करानी चाहिए. सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कहीं कोई दिक्कत नहीं है.तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए जातीय सर्वे पर बीजेपी के सवाल उठाने पर कहा कि उनके बोलने से फर्क पड़ने वाला नहीं है. हमने तो पहले भी कहा था कि उनको इन आंकड़ों पर विश्वास नहीं है तो उन्हें पीएम मोदी से पूरे देश में जातीय जनगणना कराने के लिए कहना चाहिए.

 

बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है, क्योंकि बीजेपी और भारत सरकार में बैठे लोग नहीं चाहते कि देश में जातीय जनगणना हो. हर कोई जानता है कि ये सर्वे वैज्ञानिक तरीके से किया गया है.तेजस्वी यादव ने आने वाले लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग के मुद्दे को लेकर  कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर बिहार में कहीं कोई कठिनाई नहीं है.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीटों के बटवारे को लेकर (एनडीए/राजग) में  बवाल होने वाला है. जो लोग कूद-कूदकर गए हैं या जिनको ले जाया गया है, वहां कौन-किसको क्या करेगा, पहले तो इस पर बात करनी चाहिए.उन्होंने कहा कि महागठबंधन जो बिहार में है उसका कोई मुकाबला है ही नहीं. कोई मुकाबला हो ही नहीं सकता. चाहे प्रधानमंत्री या अमित शाह 365 दिन भी यहां रहेंगे तो भी इसका मुकाबला नहीं कर सकते

tejasvi yadav