इसबार JDU का नाम लेनेवाला कोई नहीं बचेगा.

 

सिटी पोस्ट लाइव : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार ने एकबार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. PK ने दावा किया है कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को इस बार 42 से इतने कम विधायक देगी कि कोई गणित और जुगाड़ उन्हें आगे मुख्यमंत्री नहीं बना पाएगा. जमीन पर JDU का नाम लेने वाला नहीं बचेगा.  जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को इस बात का अहंकार है कि वोट मेरे पास हो न हो किसी को भी जनता वोट देगी मुख्यमंत्री हम ही बनेंगे. जनता वोट किसी को देगी जुगाड़ लगाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन जाएंगे.

प्रशांत किशोर ने कहा कि इसबार  नीतीश कुमार के इस अहंकार को जनता  खत्म करेगी. JDU का नाम लेना वाला कोई नहीं बचेगा.प्रशांत किशोर ने कहा  कि  पदयात्रा करते समय लोगों के अंदर जो गुस्सा है वो साफ़ दिखाई दे रहा है.नीतीश कुमार जिस तरीके की सरकार चला रहे हैं आंदोलन करनेवालों पर लाठीचार्ज करवा रहे हैं , उन्हें इसबार जनता मुंहतोड़ जबाब देगी. प्रशांत किशोर ने कहा  कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगाकर कुर्सी से चिपके रहना है.नीतीश कुमार 2015 के बाद कई बार पलटी मारकर अपना बहुत नुशान कर चुके हैं. आज समाज का हर वर्ग जान गया है कि नीतीश कुमार को किसी से मतलब नहीं है, बस इन्हें मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगा कर कुर्सी से चिपके रहना है.

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भाजपा का कमल पकड़ कर तो कभी लालटेन पर लटककर मुख्यमंत्री बने रहें  बिहार चाहे भाड़ में जाए उससे इनको कोई लेना देना नहीं है. नीतीश कुमार को बिहार की जनता के प्रति कोई संवेदना नहीं रह गई है. नीतीश कुमार का पूरे बिहार में पुरजोर विरोध होना चाहिए. उन्होंने सारी मोरालिटी को ताख पर रख दिया है. नीतीश कुमार को अहंकार इस बात का है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये मुख्यमंत्री बने ही रहते हैं. अगर आप देखियेगा तो JDU के 117 विधायक हुआ करते थे, वहां से घटकर 72 हुए इसके बाद 72 से उलटकर 42 में आ पहुंचे हैं.

PRASHANT KISHOR