चाचा पशुपति पारस नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव.

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी (परस) से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है.पशुपति कुमार पारस अब अपने भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेगें. दरअसल पशुपति पारस बीते कई दिनों से हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बात लगातार कह रहे थे. वहीं इसी सीट से उनके भतीजे चिराग पासवान ने भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी. ऐसे में चाचा-भतीजे के बीच टकराव की स्थिति देखने को मिल रही थी. लेकिन अब सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पशुपति पारस चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे.

बताया जा रहा है कि NDA नेताओं और परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद पशुपति पारस ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. दरअसल पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा एनडीए में बनी रहेगी. पशुपति पारस ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट शेयर कर लोकसभा चुनाव में NDA को समर्थन देने की जानकारी दी है. वहीं पशुपति कुमार पारस ने एक बार फिर से अपने X अकाउंट पर आपने नाम के मोदी का परिवार लगाया है.

बता दें, पशुपति पारस ने बीते दिनों केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद अपने X अकाउंट से मोदी का परिवार हटा लिया था. पशुपति पारस ने सोशल साइट X पर पोस्ट शेयर कर लिखा है- हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से NDA की सरकार बनेगी.

दरअसल पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा को लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिली है. एनडीए सीट शेयरिंग के दौरान पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पारस ने केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन, अब पशुपति पारस x पर पोस्ट कर साफ किया है वह एनडीए में ही बने रहेंगे.

PASHUPATI PARAS