विपक्षी एकता की बैठक की जोरशोर से तैयारी.

सिटी पोस्ट लाइव : 23 जून को पटना में होनेवाली  विपक्षी एकता की बैठक को लेकर जोरशोर से तैयारी चल रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता की बैठक के होस्ट हैं. उन्होंने अपने मेहमानों के लिए खास व्यवस्था की है. खासतौर से खानपान को लेकर सीएम नीतीश ने खासा तैयारी की है. सूत्रों के मुताबिक, जिस दिन बैठक होगी..उस दिन कई तरह के बिहारी व्यंजनों को परोसा जाएगा.. सूत्रों के मुताबिक, जिस दिन बैठक होगी..उस दिन कई तरह के बिहारी व्यंजनों को परोसा जाएगा.इस बैठक में आने वाले मेहमानों को सीएम नीतीश कुमार अपनी खास मिठाई सिलाव का खाजा और लिट्‌टी-चोखा खिलाएगें.

पटना के एक बड़े होटल को खानपान की व्यवस्था सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी दी गई है.बिहार के हर आइटम को बनाने की जिम्मेदारी दी गई है. गर्मी की वजह से शरबत के साथ छाछ की भी व्यवस्था की जाएगी. नारियल पानी और अलग-अलग पेय पदार्थ दिए जाएंगे. स्टार्टर में साउथ इंडियन और पंजाब के कुछ आइटम को रखा जाएगा.ज्यादा जोर बिहारी व्यंजन पर दिया जा रहा है.

यह बैठक मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग स्थित नेक संवाद कक्ष में होगी.इस बैठक में भाग लेने आ रहे  नेताओं के लिए ठहरने और खाने-पीने की अलग-अलग व्यवस्था की गई है. पटना के बड़े होटलों में रूम बुक किया गया है. साथ ही कई नेताओं को राजकीय अतिथि घोषित कर उन्हें राजकीय अतिथिशाला में ठहराने की व्यवस्था की गई है.

mission opposition