BJP के आधा दर्जन सांसद हो सकते हैं बे-टिकेट.

आरा की सीट पर पवन सिंह और बक्सर की सीट पर मनोज तिवारी को चुनाव लड़ाने की है चर्चा.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी के आधे दर्जन से ज्यादा सांसद  इसबार बे-टिकेट हो सकते हैं.आरा से सांसद ,केंद्र में मंत्री आर.के.सिंह की सीट पर भोजपुरी  फिल्मों के स्टार पवन सिंह नजर लगाए हुए हैं.इन दिनों फिल्मों के अलावा राजनीति में भी काफी ऐक्टिव दिखाई दे रहे हैं. रविवार को पटना में आयोजित बीजेपी  के कार्यक्रम  मेरी माटी-मेरा देश में शामिल होने पहुंचे पवन सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव आरा सीट से इलेक्शन लड़ने का संकेत दिया. आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर  उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं, जो भी ऊपर से आदेश आएगा, उसका वह पालन करेगें. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने की इच्छा किसको नहीं होती है, सभी चाहते हैं कि हम आगे बढ़ें.

 

जब पवन सिंह से पूछा गया कि मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ के बाद क्या आपको भी लोकसभा में देखा जा सकता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जी बिल्कुल देखा जाएगा, केवल समय का इंतजार है. गौरतलब है कि पवन सिंह चार सितंबर 2017 को दिल्ली पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हुए थे. मूल रूप से भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड अन्तर्गत जोकहरी गांव के निवासी हैं.उनके आरा लोक सभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा बहुत दिनों से चल रही है.

 

पटना साहिब लोक सभा सीट से सांसद पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद की सीट पर भी ऋतुराज सिन्हा दावा कर रहे हैं.पिछले एक साल से वो बहुत सक्रीय हैं.किसी न किसी बहाने वो पटना साहिब लोक सभा क्षेत्र में हमेशा नजर आते रहते हैं.  सारण लोक सभा सीट से राजीव प्रताप रूडी का टिकेट कट सकता है.हालांकि इस सीट से लड़ने के लिए बीजेपी के पास राजीव प्रताप रूडी से बढ़िया कोई उम्मीदवार नजर नहीं आ रहा है.बक्सर सीट से मनोज  तिवारी चुनाव लड़ना चाहते हैं.अभी यहाँ से अश्वनी चौबे सांसद हैं.

LOK SABHA ELECTION