भारत की जीत के लिए किया जा रहा हवन.

स्टार क्रिकेटरों की तस्वीरें-पोस्टर हाथ में लेकर टीम इंडिया की जीत के लिए किया यज्ञ-हवन.

 

सिटी पोस्ट लाइव भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबले का सबको  बेसब्री से इंतजार है. इसे लेकर बिहार के क्रिकेट प्रेमियों में भी उत्साह देखने लायक है. आज यानि 14 अक्टूबर को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है.बहरहाल, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली इस भिड़ंत से पहले ही बिहार में भी क्रिकेट का खुमार इसके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. प्रदेश के राजधानी पटना में भारतीय टीम के प्रशंसक टीम इंडिया और पाकिस्तान की भिड़ंत को देखने के लिए उत्सुक हैं.

 

मुकाबला शुरू होने से पहले ही प्रार्थनाओं और दुआओं का सिलसिला भी तेज है. पटना में क्रिकेट प्रेमियों ने अपने स्टार क्रिकेटरों की तस्वीरें-पोस्टर हाथ में लेकर टीम इंडिया की जीत के लिए यज्ञ-हवन भी किया. भारत की जीत के लिए यज्ञ-हवन किए जाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.इस वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेट प्रेमी अपने हाथ में विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या के पोस्टर पकड़े हुए हैं. विराट के पोस्टर पर ‘खेलो दिल से, जीतो फिर से’ यह संदेश लिखा हुआ है.यज्ञ में आहुतियां देने के साथ जय श्रीराम के नारे लगाते हुए प्रशंसकों को वीडियो में देखा-सुना जा सकता है. इसके बाद प्रशंसक ‘जीतेगा भई जीतेगा, इंडिया जीतेगा’ के नारे लगाते हुए भी दिखाई देते हैं.

 

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वां मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में टीम इंडिया स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा की कप्तानी में मैदान में उतरने जा रही है.यह मैच गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम वनडे वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान को लगातार आठवीं बार मात देने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

India vs Pakistan World Cup 2023