Bpsc टीचर भर्ती प्रश्न पत्र आउट मामले में   छापेमारी शुरू.

आर्थिक अपराध इकाई की

सिटी पोस्ट लाइव :Bpsc टीचर भर्ती प्रश्न पत्र आउट मामला. बिहार के कई जिले उत्तर प्रदेश में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है. कई स्थानों पर फरार आरोपियों की तलाश में EOU की SIT ने  छापेमारी की है.दो अन्य आरोपियों को रिमांड पर लेकर EOU की टीम ने आज की पूछताछ की है.शिवम और अनिकेत से EOU की टीम ने की है पूछताछ की है.शिवम और अनिकेत को हजारीबाग से गिरफ्तार किया गया था.

EOU की पूछताछ के दौरान सामने आई कई अहम जानकारी आगे कुछ अन्य अभियुक्त को भी रिमांड पर लेने की तैयारी में EOU जुटी है.बदनाम रहे प्रिंटिंग प्रेस को फिर ठेका देने की बात सामने आई है.अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर की गई पूछताछ और बरामद दस्तावेजों की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है.जिस प्रिंटिंग प्रेस से प्रश्न पत्र लीक हुआ है वहां से पहले भी कुछ प्रतियोगिता परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हो चुका हैं.

कोलकाता के इस प्रिंटिंग प्रेस का मालिक प्रश्न पत्र लीक के आरोप में पहले भी जा चुका है जेल फिर भी उसी प्रिंटिंग प्रेस को इस बार भी शिक्षक बहाली की तीसरे चरण की परीक्षा के प्रश्न पत्रों को छापने का ठेका BPSC ने दिया .ऐसा क्यों किया गया इसकी जांच भी EOU कर रही है.

BPSC TRE Paper Leak