BJP के दिग्गज नेता का दावा,15 विधायक छोड़ेंगे महागठबंधन?

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने महागठबंधन के डेढ़ दर्जन से ज्यादा विधायकों के जल्द ही पाला बदलने का दावा किया है.उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा  कि बहुत कह रहे थे खेला करेंगे, अब क्या हुआ? हमने कहा था न कि ज्यादा खेला-खेला मत कीजिए नहीं तो झमेला में पड़ जाइएगा. उन्होंने कहा कि बड़ा खिलाड़ी बन रहे थे, अब लीजिए झमेला. शुरुआत किए राजद के लोग, गायब कर रहे थे, खरीद-फरोख्त का ऑफर दे रहे थे.

विजय सिन्हा ने कहा कि मुझे राजद का ही एक विधायक ने कहा था कि मेरा अपमान कर रहा है, छह बार के विधायक हम रह चुके हैं. हमको सम्मान नहीं मिल रहा वहां.  वह विधायक स्वाभिमान के चलते ऐसा बोले. उनके बारे में सब जानते हैं. पैसे की लेनदेन की बात है ही नहीं. पैसे से किसी विधायक की निष्ठा खरीदी नहीं जा सकती है. उन्होंने कहा कि खरीद फरोख्त में  उनकी पार्टी विश्वास  नहीं करती. लेकिन किसी भी विधायिका का अपमान करेगा तो विधायकों के सम्मान के लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के नाते वही भाव है जो सदन में रहता था.

विजय सिन्हा (Vijay Sinha) से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या अभी और खेला होगा? तो इसपर उन्होंने कहा कि जो शुरुआत किए हैं वही तो सही जवाब देंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि हमने तो केवल न्यौता दिया जो लोग विजय करवा रहे हैं वे लोग समझें. हमारी तो कोई भूमिका उसमें है नहीं.वहीं जब मीडिया ने जेडीयू नेता श्रवण कुमार का हवाला देते हुए पूछा कि क्या महागठबंधन के 15 विधायक टूटने वाले  हैं तो विजय सिन्हा ने कहा कि पूरा सदन ही हमारे संपर्क में है.हमलोग तो वंशवादी राजनीति नहीं कर रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि अब बहुत हो गया जमींदारी और वंशवादी राजनीति का खेला। अब इससे हर बिहारी मुक्ति के लिए तैयार है.

BIHAR POLITICS