SDM ज्योति मौर्या की वजह से सैकड़ों बेटियों की बंद हुई पढ़ाई.

इस विवाद पर पटना के खान सर ने ऐसा क्या कह दिया कि वायरल हो गया? जानिए पूरी कहानी .

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के बरेली में पदस्थापित एसडीएम ज्योति मौर्य की कहानी आजकल मीडिया की सुर्खियों में है. पति आलोक मौर्या के द्वारा अपनी पीसीएस अधिकारी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाने के बाद से लगातार सोशल मीडिया में इससे जुड़ी कोई भी खबर ट्रेंड कर जा रही है. ज्योति मौर्या पर  अब मशहूर खान सर का एक बयान भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. खान सर इस वीडियो में कहते देखे जा रहे हैं कि उनके कोचिंग में पढ़ने वाली बीपीएससी की 93 एस्पिरेंट्स को उनके पति वापस लेकर चले गए. लाख समझाने के बाद भी उनके पति नहीं माने. खान सर इसमें कहते देखे जा रहे हैं कि ”अरे भाई हर औरत ज्योति मौर्या नहीं हो जाएगी फिर भी लोग नहीं माने.”

 

खान सर अपनी कोचिंग क्लास के दौरान पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य की खबरों पर बात कर रहे हैं. खान सर ने कहते हैं, ”कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं. अब कौन पढ़ाएगा? लड़की लोग आप लोगों को सुनकर कैसा लगा’ बहुत खराब ना…”खान सर आगे कहते हैं, ”अच्छा आप लोग, अगर ऐसा कहिएगा कि ब्याह-शादी के बाद हमलोग भी पढ़ना चाहते हैं तो, बेचार डर जाएगा लड़का सब.” खान सर कहते हैं , ”जितने भी शादीशुदा हैं, सब लोग, पहले फोन करके समझा दीजिए कि भाई ऐसा नहीं है, सब एक जैसा नहीं होता है. लेकिन, बेचारा बोल नहीं रहा होगा, लेकिन डरा हुआ होगा.”

 

कोचिंग क्‍लास में ही खान सर आगे कहते हैं, ”देखिए कौन, डरेगा, जिसको आपसे लगावा है, वही डरेगा ना. कौन इंसान आपसे ज्यादा झगड़ा करेगा या आपको खोने की तकलीफ किसे होगी, जिसको आपसे ज्यादा लगाव होगा. वरना किसको पता रहता है कौन क्या कर रहा है.” वायरल हो रहे खान सर के इस वीडियो की कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग समर्थन में भी हैं.

KHAN SIR