धीरेंद्र शास्त्री ने लगवाई सामूहिक अर्जी, सितंबर में फिर आयेगें बिहार.

सिटी पोस्ट लाइव : रविवार को श्री हनुमंत कथा में उमड़ी अपार भीड़ से फैली अव्यवस्था के मद्देनजर दिव्य दरबार कैंसिल करने की घोषणा करने  के वावजूद  सोमवार को नौबतपुर के तरेत पाली में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपना  दिव्य दरबार लगा दिया. उन्होंने कि दरबार रद्द करने की घोषणा इसलिए की थी ताकि लोग कम आएं और व्यवस्था कायम रहे. लोगों को अपने चिरपरीचित अंदाज में पुकारा. … बिहार के लोगों याद रखना. तुम्हारे पास संकट है, तो बागेश्वर धाम के पास संकटमोचन हैं. हमारे पास न तो कोई सिद्धि है और न ही कोई चमत्कार, साधारण इंसान हैं हम. कलियुग के राजा हनुमान जी हैं.

आखिर में उन्होंने एक  सामूहिक रूप से अर्जी लगवाई. अपनी मुट्‌ठी बांध लो. एक साथ सामूहिक अर्जी लगवा देते हैं. हे बागेश्वर धाम प्रभु, हे बालाजी महाराज, हे संन्यासी बाबा, हम पर कृपा करो. हमारी अर्जी सुनो। हे बागेश्वर बालाजी, हे संन्यासी बाबा हम पर अथवा हमारे घर में जो भी प्रेत बाधा, तंत्र बाधा, रोग-संकट व्याधि हो, उसका हरण करो. आपकी जय हो… हे कलियुग के राजा, हे बागेश्वर बाला जी हमारी अर्जी सुनो, हमारी अर्जी सुनो. बार-बार ऐसा करने व नासै रोग हरै सब पीड़ा, जो सुमिरै हनुमंत बलबीरा.. का 108 बार जप करने और ऊं बागेश्वराय नम: का जप करो. घर बैठे ही बागेश्वर धाम की सेना पहुंच जाएगी। कि सबकी अर्जी स्वीकार हो गई है. बालाजी सबका कल्याण करेंगे.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सनात्तन धर्म को छोड़ बाकी किसी मजहब में बागेश्वर धाम को चुनौती देनी की क्षमता नहीं है. कौ नहीं जानत है जग में कपि संकटमोचन नाम तिहारो…मनुष्य को हर तरह के संकट से हनुमान जी ही छुड़ाते हैं. लोगों को दो शर्त याद दिलाई, पहली शर्त- हमारे चक्कर में मत पड़ो और दूसरी शर्त- ओझा गुणी के चक्कर में भी मत पड़ो. सितंबर में गया में श्री हनुमंत कथा होगी और दिव्य दरबार भी लगेगा.