BJP के प्रदेश अध्यक्ष पर नीतीश कुमार ने किया पलटवार.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर CM नीतीश कुमार ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें बुद्धि नहीं है, इसलिए कुछ भी बोलते हैं. सम्राट चौधरी को कहिए कि वह मुझे मिट्टी में मिला दें. मैंने कभी इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं किया. जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते है समझ लीजिए उसे बुद्धि नहीं है. उसे जो मन में आए बोले और जो करना है करें.

 

गौरतलब है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी लगातार नीतीश कुमार को राजनीतिक रूप से मिट्टी में मिला देने की बात कर रहे हैं.BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को कहा कि जिस तरह से यूपी में योगी आदित्यनाथ अपराधियों और माफियाओं को मिट्टी में मिला रहे हैं उसी तरह बिहार के CM नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिला देंगे. साल 2024 और 2025 चुनाव में BJP कार्यकर्ता सबक सिखाएगा..मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता तय करेगी कि किसे बुद्धि है, किसे नहीं.

 

25 अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के लिए कोलकाता जाने वाले हैं. मुख्यमंत्री से जब इस यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सब पूछने की जरूरत नहीं है. जब हम सब कुछ कर लेंगे, तब विस्तार से आप लोगों को बताएंगे.सभी दलों को ज्यादा से ज्यादा एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं. हम अपने लिए कुछ नहीं चाहते हैं. मैंने इस बात को कितनी बार कहा है. मेरी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है. मैं पूरे देश के हित में सोच रहा हूं.

CM Nitish Kumar