पटना में रिकॉर्डतोड़ गर्मी, रुलाती रही बिजली.

बार-बार लाइट जाने से परेशान रहे लोग, 1800 शिकायतें दर्ज ,साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की राजधानी  पटना में गर्मी रिकॉर्ड तोड़ रही है. बार-बार बिजली काटने से लोगों का घरों में रहना भी मुश्किल हो गया है.बाहर लू का थपेड़ा और घर में भी बिजली नहीं रहने के कारण रहना मुश्किल हो गया है. उमस भरी गर्मी में फ्यूज उड़ने की घटनाएं बढ़ गई हैं. फ्यूज कॉल सेंटरों में 1800 से अधिक शिकायतें लोगों ने दर्ज कराई है.भीषण गर्मी के बीच फीडरों की ट्रिपिंग से उपभोक्ता परेशान रहे. इसके चलते बिजली आती-जाती रही. कंकड़बाग में दोपहर बारह बजे से लेकर शाम साढ़े चार बजे तक बिजली की स्थिति बेहद दयनीय रही. हर दस बीस मिनट पर लाइन कट जा रही थी.

राजीवनगर, राजाबाजार, किदवईपुरी, बहादुरपुर, रामकृष्णानगर आदी इलाकों में भी बिजली आती जाती रही.इन इलाकों में बिजली दिनभर आती-जाती रही.उमस भरी गर्मी के बीच फ्यूज उड़ने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की रात 12.00 बजे जगदेव पथ के उत्तरी भाग में अंधेरा छा गया. यहां 11केवी का अंबेडकर फीडर ब्रेकडाउन चला गया था. इससे पाटलिपुत्र स्टेशन तक अंधेरा छाया रहा. रात दो बजे तक बिजली आपूर्ति बहाल हुई. उमस भरी गर्मी के कारण बेदनगर सहित कई मोहल्ले के लोग त्रस्त रहे.

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एमडी महेंद्र कुमार ने पटना विद्युत आपूर्ति प्रतिष्ठान के सभी अभियंताओं के साथ ऑनलाइन मीटिंग की.एमडी ने निर्देश दिया कि फ्यूज उड़ने की शिकायतें शीघ्र दूर कराएं. लापरवाही बरते जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. रात्रि में कंपनी मुख्यालय के अभियंता भ्रमण करेंगे.

Patna Temperature Today