बड़े बेटे को लेकर क्यों चिंतित रहते हैं लालू यादव?

 

सिटी पोस्ट लाइव :RJD सुप्रीमो लालू यादव जितना तेजस्वी यादव के भविष्य को लेकर निश्चिन्त हैं उतना ही ज्यादा अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को लेकर चिंतित हैं.  सोमवार की शाम गांधी मैदान स्थित कालीदास रंगालय में बिहार आर्ट थियेटर के कलाकारों के  रामलीला का मंचन देखने पहुंचे लालू यादव ने अपनी चिंता की वजह भी बताई.रामलीला देखने पहुंचे लालू यादव ने   मंच से लालू ने कहा कि तेज प्रताप उनकी बात नहीं मानते, बिना बताए अपने दोस्तों संग कार से वृंदावन चले जाते हैं. पिता होने के कारण चिंता होती है.

 

लालू यादव ने कहा कि  वे उन्हें फ्लाइट से वृंदावन जाने को कहते हैं लेकिन वो सड़क मार्ग से चले जाते हैं. जाहिर है लालू यादव की चिंता तेजप्रताप यादव की सुरक्षा को लेकर रहती है. कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के वाराणसी  में तेजप्रताप यादव ने एक होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया था.होटल में हंगामे का video सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था.

 

गर्तलब है लालू परिवार ने महानवमी पर शक्ति की आराधना की. उन्‍होंने अपने आवास स्थित दुर्गा मंदिर  में कन्‍या पूजन कर भोज का आयोजन किया. राजद सुप्रीमो ने सभी को नवमी की बधाई दी. साथ ही महिलाओं के नाम पर अपशब्द न कहने की नसीहत दी.उन्होंने कहा  कि   दशहरा असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है. देश में असत्य व अत्याचार बढ़ गया है, वह देवी मां से प्रार्थना करते हैं कि इसका खात्मा हो. पटना के गांधी मैदान स्थित कालीदास रंगालय में रामलीला देखने के लिए लालू प्रसाद यादव, उनके बड़े पुत्र वन व पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, कला व सस्कृति मंत्री जितेंद्र राय पहुंचे.

LALU YADAV