City Post Live
NEWS 24x7

बम ब्लास्ट और फायरिंग से दहला सासाराम-नालंदा.

बम ब्लास्ट में 5 घायलों की हालत गंभीर, उपद्रवी बेकाबू, प्रशासन नाकाम, जारी है तनाव.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सासाराम (Sasaram Violence) और नालंदा (Nalanda Violence) में रामनवमी के दिन से शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा.सासाराम में दंगा और हंगामा अब भी जारी है. उपद्रवी अलग-अलग इलाके में पत्थरबाजी और हुड़दंग कर रहे हैं. सासाराम के सहजुमा मोहल्ला मोहल्ले में शनिवार रात को बम ब्लास्ट (Bomb Blast In Sasaram) हो गया, जिसमें 6 लोगो घायल हो गए. नालंदा के बिहारशरीफ में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प के बाद फायरिंग की घटना सामने आई, जिसमें एक युवक को गोली भी लग गयी है. फायरिंग की इस घटना में दो पुलिसकर्मी और आम नागरिक को भी गोली लगी है.

सासाराम बम ब्लास्ट को लेकर बताया जा रहा है कि शेरगंज इलाके के सहजुमा मोहल्ला में बम बनाया जा रहा था. इसी दौरान वहां बम फट गया जिससे 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सिविल सर्जन केएम तिवारी ने बताया कि घायलों में से 4 लोगों की स्थिति काफी गंभीर है. सभी घायलों को को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है. डॉक्टर के अनुसार बम ब्लास्ट में घायल एक व्यक्ति का हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. जिसके बाद सभी का सासाराम में प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है.

बम ब्लास्ट की घटना के बाद ही से मौके पर जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी विनय तिवारी कैंप कर रहे हैं. इलाके में भारी पुलिस बल बुलाया गया है. हालांकि प्रशासन टीम की निगरानी के बाद भी सासाराम के कुछ इलाकों में उपद्रव जारी है. बताया जा रहा है कि सहजुमा मोहल्ला शेरगंज के घर में बम बनाया जा रहा है. जहां ब्लास्ट हुआ वहां एक मस्जिद भी था. डीएम धर्मेंद्र कुमार ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में बताया कि किसी ने बम ब्लास्ट जानबूझकर नहीं किया है, कहीं पर बम बनाकर रखा गया था, वही बम फट गया है. घटनास्थल के पास एक स्कूटी बरामद की गयी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.