City Post Live
NEWS 24x7

लखीसराय में दिन दहाड़े शूटआउट, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधे बेख़ौफ़ और बेलगाम हो चुके हैं. बिहार के लखीसराय से दिन दहाड़े शूट आउट की वारदात हुई है.खबर के अनुसार अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह को ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार हत्या की ये वारदात नगर थाना क्षेत्र के बायपास-अशोक धाम रोड में हुई है. नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटना के कारणों की तफ्तीश में जुटी है.

एसपी पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष राजीव कुमार, कबैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार घटनास्थल पर मामले की जांच कर रहे हैं. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी देते हुए एसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक पवन सिंह सुबह अपने पड़ोसी मनोज कुमार के साथ घर से किसी को जमीन दिखाने की बात कह कर निकले थे.

प्रत्यक्षक्षदर्शी मनोज कुमार के अनुसार मृतक पवन सिंह के द्वारा जमीन दिखाने को लेकर दोनों साथ में निकले थे. बायपास के पहले वो शौच के लिए चले गए थे, जिसके बाद फायरिंग की आवाज आई. मनोज ने जब पवन को फोन किया तो पता चला कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने चार गोलियां मार दी हैं, जिसके बाद मनोज ने अपने साथी प्रेम को इसकी जानकारी दी. प्रेम और मनोज दोनों मिलकर गंभीर स्थिति में पवन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

इस बड़ी वारदात मेंशामिल अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. इस घटना के बाद आम लोग दहशत में हैं. लखीसराय पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की. विजय कुमार सिन्हा ने जिले में प्रशासनिक अराजकता कायम होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में हत्या का दौर जारी है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.