City Post Live
NEWS 24x7

छठ पूजा के अंतिम दिन बिहार में गिरा तापमान.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में मौसम के मिजाज में अब तेजी से बदलाव आने लगा है. पटना, भागलपुर, बेगूसराय, दरभंगा में  तापमान में गिरावट देखने को मिला है.तापमान में कमी आने की वजह से  आज छठ पूजा के अंतिम दिन नदी किनारे गरम कपडे में लोग नजर आये.हालांकि, यह ठंड सुबह में ज्यादा लग रही है लेकिन दोपहर होते-होते मौसम में गर्माहट देखने को मिल रही है.मौसम विभाग पटना के मुताबिक आज यानी 20 नवंबर को पटना का न्यूनतम तापमान 19.4 डिग्री है जबकि अधिकतम तापमान 31 डिग्री तक जा सकता है.

 

भागलपुर की बात करें तो यहां न्यूनतम तापमान 18 डिग्री तक है अधिकतम यहां भी 31 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है.मुजफ्फरपुर में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री तक है तो अधिकतम 32 डिग्री सेल्सियस है. बेगूसराय में भी न्यूनतम तापमान 18 डिग्री तक है तो अधिकतम 31 डिग्री तक है। वहीं दरभंगा में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री तक है तो अधिकतम 31 डिग्री तक है. गया में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस है.

 

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार में बारिश की संभावना नहीं है. लेकिन आने वाले दिनों में तापमान और गिर सकता है. छठ पूजा के सुबह लोगों को गर्म कपड़े पहनने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस ठंड ने छठ व्रतियों की मुश्किलें थोड़ी सी जरूर बढ़ा दी लेकिन महापर्व के उल्लास में लोगों का इसका पता नहीं चला.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.