City Post Live
NEWS 24x7

हवाई जहाज से मुंबई, बेंगलुरु और दिल्जाली जाना हुआ बहुत महंगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :गर्मी की छुट्टी में अगर आप कहीं हवाई जहाज से जाने की योजना बना रहे हैं तो खबर आपके काम की है.पटना से मुंबई,दिल्ली हवाई जहाज से जाने की योजना बना रहे हैं तो किराया जान लेना जरुरी है. विमानों के टिकट की कीमतें आसमान छू रही हैं.किराया कई गुना अधिक बढ़ गया है.टिकट के दाम देखकर यात्री जब बुकिंग करने लगते हैं तो उसमें सीट, बीमा आदि शुल्क जुड़ कर सात सौ से एक हजार रुपये तक अतिरिक्त भुगतान करना पड़ता है. पटना एयरपोर्ट से सबसे अधिक यात्री दिल्ली, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु के लिए सफर करते हैं.

अगले सात दिनों तक इन शहरों के टिकट की कीमत दस हजार से 25 हजार रुपये के आसपास हैं. पटना से बेगलुरु की बात करें तो 12 जून तक टिकट के दाम 10 हजार के ऊपर  है. अगर आपको इमरजेंसी में आज या अगले दिन जाना हो तो पटना से बेंगलुरु का किराया 23,400 रुपये है. मुबंई का किराया भी आसमान छू रहा है. मुंबई के टिकट का न्यूनतम किराया ही 15 हजार रुपये है. 9 जून को टिकट का दाम 21 हजार के ऊपर है.

पटना से  दिल्ली जानेवाली विमानों का किराया भी बहुत ज्यादा है.पटना से दिल्ली के फ्लाइट टिकट 3 से 4 हजार के बीच मिल जाते थे, तो अब इसके दाम तीन गुणा तक बढ़ गए हैं. 7 जून को टिकट का दाम 11,815 रुपये है. 11 जून के लिए 10 हजार रुपये में टिकट मिल रहे हैं. गो-फर्स्ट एयरलाइंस कंपनी पर वित्तीय संकट के बाद इसके सभी विमान रद कर दिए गए हैं. इससे पटना एयरपोर्ट से विमानों की संख्या घट गई है. दूसरी विमानन कंपनियों ने इसके बाद किराया बढ़ा दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.